-->

Top news pubg band in India


Top news pubg band in India

To dosto pubg kya sach my India me band haga to dosto aap ko is game ki news to mili hogi aur aap ke WhatsApp par bhi aap ko is game ki news to mili hogi to dosto had jaiga ye news viral ho rahi hai to dosto kya ye news real hai ya fake..

Pubg mobile
To dosto ek den ham pubg mobile sukon se Khel rahe the phir koi aakar bolra hai ke Bhai pubg India me band horaha aur ye sun kar bohot bara shock lag ta hai..

Pubg news dial ya fake
To dosto kisine Facebook par ek image upload kare aur WO image iti viral ho Gayi jaha dekho waha ye news milnelage
To dosto kisi ne Supreme Court me complaint dale aur supreme court ne pubg ko band kar deya..

To dosto ye news Sara sar fake hai
To dosto ye image me Jo likha hai WO aap parle is me aisa kahi bhi nahi likha hai Jise ham isko rial manle to dosto ye news itni viral hogai hai nahi band hone wali bhi band hojai to dosto aap ke pas kabhi bhi aide news aye aap use viral matkare aur dosto ye news full fake hai

Disqus Comments